Search LEHREN

महेश भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

आलिया अपने बच्चपन के दिनों को याद करते हुए बताया की कैसे महेश भट्ट उन्हें ज़्यादा समय नहीं दे पाते थे. लेकिन अब वह यह समझ गई हैं कि पापा कहां व्यस्त रहा करते थे.

20th September 2019 | 06:46 PM (IST)
5 views | 3+ Shares

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता निर्देशक महेश भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रहे है. महेश भट्ट 71 साल के हो गए हैं. ऐसे में भट्ट की दोनों बेटियां आलिया और पूजा ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये शुभकामनाएं दी हैं. आलिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता महेश के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की. जिसमें महेश भट्ट फोन पर काफी बिजी दिख रहे हैं तो वहीं आलिया उनके पास टेबल पर बैठी हुई हैं.

 

 

आलिया ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैं पिछले 26 साल से आपको जानती हूं और यह बेहतरीन है. आप एक बहुत अच्छे इंसान हैं... सबसे बेस्ट. साथ ही आप बहुत मजाकिया भी हैं. मुझे ऐसा लगता है कि आप सुपर टैलेंटेड हैं. हर दिन आप मुझे प्रेरित करते रहते हैं. आई लव यू.'

 

 

महेश भट्ट के जन्मदिन पर पूजा भट्ट ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं. पूजा ने महेश के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कोई अंत नहीं और कोई शुरुआत नहीं। यहां केवल कभी ना खत्म होने वाला जुनून है.'

 

 

आलिया अपने बच्चपन के दिनों को याद करते हुए बताया की कैसे महेश भट्ट उन्हें ज़्यादा समय नहीं दे पाते थे. लेकिन अब वह यह समझ गई हैं कि पापा कहां व्यस्त रहा करते थे. आलिया ने आगे कहा, "मेरा ज्यादातर बचपन मां के साथ बीता है. क्योंकि पापा ज्यादातर उनके काम में व्यस्त रहा करते थे. ऐसे में हमें उनके साथ समय बिताने का मौका कम ही मिला है. हालांकि, ऐसा नहीं है कि वे हमारे लिए कभी मौजूद नहीं रहे. जब जरूरत होती थी, तब वे हमारे लिए हाजिर रहते थे। उन्होंने हमेशा हम सबको आजादी दी है."

 

 

बहरहाल, आलिया पिता महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क के सीक्वल में नज़र आएँगी, इसके अलावा इस फिल्म में संजय दत्त भी दिखेंगे.

20th September 2019 | 06:46 PM (IST)
5 views | 3+ Shares
×
×