Lehren

जीनत अमान ने जब सलमान खान की मैंने प्यार किया फिल्म के एक सीन का उड़ाया था मज़ाक

ये फिल्म जब कामयाब हो गई. तब सलमान खान ने सोचा क्यों ना अब इस फिल्म को अपने कुछ खास दोस्तों और शुभचिंतकों को दिखाई जाए. और अपने इसी मकसद को पूरा करने के लिए सलमान खान ने जीनत अमान को भी इनवाइट किया था. सभी ने फिल्म देखी. तो सलमान खान फिल्म के प्रति रियक्शन को लेकर जीनत अमान के पास पहुंचे और पूछा फिल्म कैसी लगी. तब जीनत अमान ने जो कहा उससे सभी आश्चर्यचकित हो गए.

जीनत अमान जीनत अमान ने जब सलमान खान की मैंने प्यार किया फिल्म के एक सीन का उड़ाया था मज़ाक Source : Press

अभिनेता सलमान खान की जब भी बात होती है. तब उनके संघर्ष के दिनों की बात अपने आप ही निकलकर सामने आ जाती है. संघर्ष के दिनों में सलमान खान की कई कहानियां ऐसी सुनी है जिसपर कभी कभी तो भरोसा ही नहीं होता. पर ये फिल्म इंडस्ट्री है. यहां सबकुछ होता है. सलमान खान की पहली कामयाब या यूं कहें ब्लॉकबस्टर फिल्म थी मैंने प्यार किया. पर इस फिल्म की सफलता के बावजूद सलमान खान को करीब 6 महीनों तक काम नहीं मिला था. बहरहाल हम बात करते हैं. 1989 में रिलीज सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया की. जैसा कि आप जानते हैं कि ये फिल्म 80 के दशक की सबसे कामयाब फिल्म थी. सलमान खान ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ी कई रोचक कहानियों का खुलासा किया था. जिसे सुनकर आप भी अचरज में पड़ जाएंगे.

वो किस्सा ऐसा है कि ये फिल्म जब कामयाब हो गई. तब सलमान खान ने सोचा क्यों ना अब इस फिल्म को अपने कुछ खास दोस्तों और शुभचिंतकों को दिखाई जाए. और अपने इसी मकसद को पूरा करने के लिए सलमान खान ने जीनत अमान को भी इनवाइट किया था. सभी ने फिल्म देखी. तो सलमान खान फिल्म के प्रति रियक्शन को लेकर जीनत अमान के पास पहुंचे और पूछा फिल्म कैसी लगी. तब जीनत अमान ने जो कहा उससे सभी आश्चर्यचकित हो गए. जीनत ने फिल्म के एक सीन जिसमें सलमान खान भाग्यश्री को चोट लगने पर बाम लगाने का जिक्र करते हुए कहा कि कितना चाइल्डिश है. आप जब लड़की की ऐडी पर बाम लगा रहे हो. तो आंख बंद करने की क्या जरूरत थी. कितना बकवास लगता है वो सीन. हालाकि तुरंत सलमान ने उस पर अपनी सफाई भी दी. पर जीनत के कमेंट ने तो उस वक्त सभी को शॉक्ड कर ही दिया था.