Lehren

जानिए आखिर क्यों श्रीदेवी ने की थी ये गंदी हरकत?

रजनीकांत और श्रीदेवी साउथ की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. जिसमें सीन की डिमांड के हिसाब से रजनीकांत के चेहरे पर श्रीदेवी को थूकना था. पर इस सीन का परफेक्ट डायरेक्टर को नहीं मिल रहा था. हालाकि कई रिटेक्स भी हो चुका था. इस सीन के रिटेक से परेशान रजनीकांत श्रीदेवी के पास आए. और उनसे कहा आप मेरे चेहरे पर रियल में थूकिए. पहले तो श्रीदेवी को ये अच्छा नहीं लगा. पर बाद में उन्हे ऐसा करना पड़ा.

रजनीकांत और श्रीदेवी जानिए आखिर क्यों श्रीदेवी ने की थी ये गंदी हरकत? Source : Press

गुजरे जमाने की अदाकारा श्रीदेवी की हालिया रिलीज फिल्म मॉम बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास धमाल नहीं कर पाई. पर इस फिल्म में श्रीदेवी की जबरदस्त एक्टिंग की तारीफ हर कोई कर रहा है. वैसे अपने जमाने में श्रीदेवी का कोई जवाब नहीं था. बात अगर श्रीदेवी और रजनीकांत के साउथ की एक फिल्म की करें. श्रीदेवी उस फिल्म की शूटिंग के लिए काफी चर्ची में आई थी. आप जानना चाहेंगे. तो चलिए इस पूरे किस्से से आपको रूबरू कराते हैं. दरअसल रजनीकांत और श्रीदेवी साउथ की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. जिसमें सीन की डिमांड के हिसाब से रजनीकांत के चेहरे पर श्रीदेवी को थूकना था. पर इस सीन का परफेक्ट शॉट डायरेक्टर को नहीं मिल रहा था. हालाकि कई रिटेक्स भी हो चुका था. इस सीन के रिटेक से परेशान रजनीकांत श्रीदेवी के पास आए. और उनसे कहा आप मेरे चेहरे पर रियल में थूकिए. पहले तो श्रीदेवी को ये अच्छा नहीं लगा. पर थोड़ा कन्विंस करने पर श्रीदेवी मान गई. और उन्हे मजबूरन असलियत में रजनीकांत के चेहरे पर थूकना पड़ा. तब जाकर डायरेक्टर को परफेक्ट शॉट मिल पाया था.

फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर कलाकारों को अपने सीन को रियल बनाने के लिए येसा करना पड़ता है. श्रीदेवी और रजनीकांत की जोड़ी ने साउथ में कई सुपरहिट फिल्में दी थी. और जब श्रीदेवी को हिंदी फिल्मों में कामयाबी मिलनी शुरू हो गई. तब उन्होने साउथ की फिल्में करनी कम कर दी थी. पर श्रीदेवी और रजनीकांत के बीच का ये वाकया सिनेमा के अनसुने किस्सों में शुमार हो गया.