Lehren

(बॉक्स ऑफिस को) झटका जरा सा महसूस हुआ है, गलती से मिश्टेक (नहीं) हुई है बेटा!

बॉक्स ऑफिस को झटका देते हुए जग्गा जासूस की दौड अच्छी निकल पडी है, यानि, फिल्म में गलती से भी कोई मिश्टेक नहीं हुई है, क्यों देखे फिल्म और क्या है वीकेंड कलेक्शन, खास रिपोर्ट.

जग्गा जासूस हिट (बॉक्स ऑफिस को) झटका जरा सा महसूस हुआ है, गलती से मिश्टेक (नहीं) हुई है बेटा! Source : Press

झटका जरा सा महसूस हुआ है, झटका तो महसूस हुआ है लेकिन, उन लोगों को जो ये समझ बैठे थे कि, जग्गा जासूस तो गई, रणबीर की एक और फिल्म हो गयी फ्लॉप. मगर, माऊथ पब्लिसिटी पर फिल्म ठीकठाक चल रही है, फिल्म बॉक्स ऑफिस से अपनी लागत निकाल पाएगी या नहीं ये छोड दिजीए, लेकिन, बाकी राईट्स से फिल्म की तो निकल पडी. पहले, दूसरे दिन और वीकेंड का कलेक्शन में ग्राफिक्स में आपको बताऊंगा लेकिन, पहले ये बताऊंगा कि, फिल्म देखने लोग क्यों जा रहे हैं. बडी वजह ये कि, रणबीर और अनुराग ने फिल्म की कोई गलत पब्लिसिटी नहीं की, अपनी फिल्म जैसी है वैसी ही बताई, उन्होने साफ कहा, कि फिल्म उन लोगों के लिए नहीं है, जो रूटीन देखना चाहते हैं, ये एक म्यूजीकल है और खास कर बच्चों को ये फिल्म पसंद आएगी। अगर फिल्म की स्टोरी की बात करें तो काफी प्रेडिक्टेबल है मगर हां, फिल्म के ग्राफिक्स बाहुबलि के लेवल के हैं, हां भई बाहुबलि के लेवल के, क्योंकि, अब बाहुबलि के ग्राफिक्स इंटरनेशनल लेवल के हैं तो क्यों किसी इंटरनैशनल का उदाहरण दिया जाए. तो अब फिल्म के कलेक्शन की रिपोर्ट..

जग्गा जासूस

  • पहले दिन का कलेक्शन 8.57 करोड
  • दूसरे दिन का कलेक्शन 11.53
  • वीकेंड कलेक्शन 33.17 करोड

मतलब कटरीना की आखिरी फिल्म बार बार देखो के पुरे कलेक्शन से जग्गा जासूस का वीकेंड कलेक्शन बेहतर है. बार बार देखो सिर्फ 32 करोड में सिमट कर रह गई थी। 2017 में अच्छी कमाई करनेवाली दस फिल्मों मे जग्गा जासूस का नाम जुड गया है यानि, हटके के नाम पर वही घिसापिटा फॉर्मूला दिखानेवाले रामू और कश्यप की फिल्मों से तो जग्गा जासूस काफी बेहतर साबित हो रही है. मतलब, फिल्म में गलती से मिश्टेक नहीं हुआ है बेटा!