You are here

Dhoni will now play under the captainship of Virat Kohli

Mahendra Singh Dhoni, Virat Kohli

So, after Mahendra Singh Dhoni, it is Virat Kohli now. The cricketer has passed on his captain hat to his favorite player. Virat Kohli is the new limited over captain now. BCCI announced this news in a press conference that was held in the afternoon. Not only this, Yuvraj Singh too has been added to the team. Prior to this Kohli also acted as the test team captain, and had given some outstanding results. This however does not mean that our previous captain cool will be retiring. Mahendra Singh Dhoni has agreed to be open to selection, for the upcoming limited over series against England.

A word from Virat will be awaited on this. However for Virat, MSD is always going to be the captain. Two days back when Mahendra Singh Dhoni had put his captain ship down, this is what Virat had tweeted "Thanks for always being the leader a youngster wants to have around him. You'll always be my captain @msdhoni Bhai " This is how it looked like:

Aww, how cute is that now! A word from Mahendra Singh Dhoni will also be awaited!

Also Read

Overview
Quality:
HQ
Language:
English
बीएसएफ, सीआरपीएफ, आर्मी जवान
14 Jan,2017

अब सेना के एक जवान यज्ञ प्रताप सिंह ने अपनी परेशानी सोशल मीडिया के जरिए बयान कि. सेना के इस जवान के मुताबिक सेना के अधिकारी जवानों से अपने पर्सनल काम और यहां तक कि जूते भी साफ करवाते हैं.

केंद्रीय खाद्य मंत्री, राम विलास पासवान
14 Jan,2017

सूत्रों के मुताबिक राम विलास पासवान की हालत में सुधार हो रहा है. और उनकी हालत अब स्थिर है. संभवता आज राम विलास पासवान को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. शाम को जैसे ही राम विलास पासवान के तबीयत खराब होने की खबर उनके परिवार को मिली तुरंत उनके बेटा चिराग पासवान और पत्नी पटना पहुंच गए.

पीएम मोदी, गांधी जी
14 Jan,2017

खादी ग्रामोद्योग के हर साल के कैलेंडर और डायरी में महात्मा गांधी की ही तस्वीरे चरखा काटते हुए दिखाई देती थी. लेकिन साल 2017 के कैलेंडर से महात्मा गांधी की तस्वीरे गायब हो गई. और महात्मा गांधी की जगह ले ली है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने. गांधी जी सिर्फ अपने ट्रेडिशनल स्टाइल में चरखा काटते दिखाई देते थे. वहीं अब पीएम मोदी कुर्ता पैजामा और वेस्टकोट पहने चरखा काट रहे हैं.

अखिलेश यादव
13 Jan,2017

सूत्रों की माने तो मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों को अपने अपने क्षेत्र में रहने और चुनावी प्रचार के लिए तैयार होने को कह दिया है. साथ ही पिता से सुलह ना होने की स्थिति में नई पार्टी के नाम और चुनाव चिन्ह पर अखिलेश यादव अपनी टीम के साथ तैयारी कर रहे हैं. और इस काम के लिए अखिलेश एक विदेशी एक्पर्ट की मदद भी ले रहे हैं.

सुषमा स्वराज, अमेजन
12 Jan,2017

ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी अमेजन ने तिरंगे का बड़ा अपमान किया जिसके बाद से भारत में आक्रोश का माहौल है. कंपनी कनाडा में अपनी वेबसाइट पर भारत के झंडे वाला डोर मैट बेच रही थी जिसपर विदेश मंत्री ने कंपनी को फटकार लगाई है

12 Jan,2017

मुंबई बीएमसी सहित महाराष्ट्र के स्थानीय निकाय चुनावो के लिए मतदान दो चरणों 16 फरवरी और 21 फरवरी को होगा. जबकि 23 फरवरी को मतों की गणना की जाएगी. मुंबई बीएमसी की बात करें तो यहां 21 फरवरी को मतदान कराया जाएगा.

धोनी, युवराज
12 Jan,2017

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के मनमुटाव को लेकर अक्सर खबरें आती रहती थी. युवराज के टीम से बाहर होने का ठीकरा भी धोनी पर ही फोड़ा जाता था. लेकिन जैसे ही धोनी कप्तानी से हटे युवराज टीम में शामिल हो गए. पर ये वीडियो तो कुछ और ही कह रही है.

राहुल गांधी, पीएम मोदी
11 Jan,2017

राहुल गांधी ने बुधवार को जन वेदना सम्मेलन को संबोधित किया और इस मौके पर उन्होने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार की योजनाओ की जमकर खिल्ली उडाई. और ये भी कहा कि अच्छे दिन अब तभी आएंगे. जब 2019 में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

Watch Obamas Farewell speech, President Barack Obama
11 Jan,2017

First black President of the United States, Barack Obama makes everyone emotional as he addresses for the last time in Chicago

साक्षी महराज
10 Jan,2017

चुनाव आयोग ने मेरठ की डीएम की रिपोर्ट के आधार पर अब साक्षी महाराज को शोकॉज नोटिस भेजा है. साक्षी महाराज पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला बना है.

केंद्रीय गृहमंत्री, राजनाथ सिंह, बीएसएफ जवान
10 Jan,2017

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ जवान के इस वायरल वीडियो के जांच के आदेश दे दिए हैं. तेज बहादुर नाम के इस जवान के इस वीडियो ने भले ही सरकार को जांच के आदेश देने के लिए मजबूर कर दिया हो पर बीएसएफ के आलाधिकारी इस जवान को आरोपों को सिरे से खारिज कर रहे हैं

विदेश मंत्री, सुषमा स्वराज, सोशल मीडिया
10 Jan,2017

रविवार को सोशल मीडिया पर आए एक रिक्वेस्ट से सुषमा स्वराज नाराज़ हो गई. क्यों आइए जानते हैं. दरअसल पुणे के एक शख्स ने अपनी पत्नी के ट्रांसफर की बात कही थी. जो कि झांसी में रेलवे कर्मचारी है.

समाजवादी पार्टी
10 Jan,2017

एक ओर अखिलेश और राम गोपाल यादव के अलावा 200 से ज्यादा विधायकों का समर्थन है तो वहीं दूसरी ओर मुलायम सिंह शिवपाल और अमर सिंह की तिकड़ी. अब खबर तो ये भी है कि दोनों अलग अलग चुनाव लड सकते हैं. मुलायम सिंह के कैंप से जो खबर निकलकर आ रही है. अगर उसपर आजम खान मान गए तो अखिलेश की सारी योजना फेल हो सकती है.

अखनूर, GREF कैंप, आतंकी हमला
10 Jan,2017

जम्मू-कश्मीर के अखनूर में जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स के कैंप पर हुए आतंकी हमले में तीन मजदूर मारे गए हैं. सूत्रों के मुताबिक सवा एक बजे के करीब आतंकियों ने GREF कैंप पर हमला किया.

साक्षी महाराज
07 Jan,2017

साक्षी महाराज के मुताबिक जनसंख्या बढ़ रही है उसके लिए हिंदू जिम्मेदार नहीं है, जिम्मेदार वो हैं जो चार बीवियों और 40 बच्चों की बात करते हैं. साथ ही उन्होंने चार शादी की इजाजत और तीन तलाक को लेकर भी जमकर निशाना साधा.

शिवराज सिंह चौहान
06 Jan,2017

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ये वीडियों अब वायरल हो चुका है. इस वीडियों में सीएम साहब मोजा पहनकर चल रहे हैं जबकि उनका जूता किसी और के हाथ में है. सीएम साहब का जूता उनका गार्ड लेकर चल रहा है

बजट, विपक्ष
06 Jan,2017

तारीख में बदलाव को लेकर बुधवार को कई विपक्षी दलों ने एक साथ मिलकर चुनाव आयोग से मुलाकात की. विपक्ष की इस मुहिम में शिवसेना भी शामिल है. आयोग से मुलाकात के बाद कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हमारी मांग है कि जब तक 5 राज्यों के चुनाव न हों जाए तक बजट न पेश किया जाए.

बेंगलुरू
04 Jan,2017

ये घटना बेंगलुरू ईस्ट के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. घटना के वक्त कोई भी इसका विरोध करने सामने नहीं आया. जबकि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आरोपियों के तलाश शुरू कर दी है.

चुनाव आयोग, विधान सभा चुनावों
04 Jan,2017

चुनाव आयोग ने आखिरकार 5 राज्यों के विधान सभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है. और सभी 5 राज्यों के नतीजे 11 मार्च को घोषित किए जाएंगे. उत्तर प्रदेश की 403 विधान सभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा.

मुलायम सिंह, अखिलेश यादव
03 Jan,2017

इस वीडियों में सीधे साधे दिखने वाले यूपी के सीएम अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव को धक्का देते नजर आ रही हैं. जरा आप भी देखिए. इस वीडियों को देखकर आप भी दंग रह जाएगे कि कैसे बेटा बाप की माइक छीन कर अपने ही कार्यकर्ता से मंच पर दो हाथ कर रहा है. जरा फिर से देखिए.

Pages